उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: बसपा नेता लाला अहिरवार पर अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

झांसी जिले की एक युवती ने बसपा नेता लाला अहिरवार पर अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप लगाया है. फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 366 के तहत केस दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी.

By

Published : May 9, 2022, 10:53 PM IST

Updated : May 10, 2022, 9:00 AM IST

युवती ने बसपा के कद्दावर नेता पर लगाया गैंगरेप का आरोप
युवती ने बसपा के कद्दावर नेता पर लगाया गैंगरेप का आरोप

झांसी:जिले में एक युवती ने बसपा के कद्दावर नेता लाला राम अहिरवार पर अपहरण के बाद दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप लगाया है. जिले के टहरौली थाना क्षेत्र के गढ़ीकर गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि 21 अप्रैल को उसका विवाह तय हुआ था, लेकिन 18 अप्रैल को ही गांव के ही रहने वाले शिवम, चिलू और पंकज यादव नाम के युवकों ने उसका अपहरण किया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में उसे चौथे व्यक्ति को बेच दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 366 के तहत केस दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस और परिजन दतिया के एक गांव से युवती को छुड़ाकर लाए. युवती का आरोप है कि शिवम, चिलू और पंकज यादव का संबंध बसपा के दिग्गज नेता लाला अहिरवार के साथ है.

जानकारी देते सीओ.

दरअसल, युवती के अपहरण के बाद परिजन उसकी तलाश में जुटे थे. इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली कि युवती को आरोपियों ने मध्य प्रदेश के दतिया जिले के एक गांव में बंधक बनाकर रखा है. जहां परिजन, पुलिस के साथ पहुंचे और युवती को बरामद किया. जहां पुलिस ने युवती का न्यायालय में कलम बंद बयान दर्ज कराया है.

पीड़ित युवती का आरोप है कि उसका अपहरण करने के बाद उसे झांसी और दतिया जिले के जिस घर में रखा गया. वह घर और किसी का नहीं बल्कि बसपा नेता लाला अहिरवार का ही घर है. वहीं, पीड़िता के भाई का आरोप है कि जब उन्होंने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. जिसके बाद उन्होंने खुद ही युवती की तलाश शुरू की तो पता चला कि युवती मध्यप्रदेश के दतिया जिले के एक घर में बंधक है.

सीओ टहरौली अनुज सिंह ने बताया की धारा 366 के अंतर्गत मामला दर्ज है. वहीं युवती ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में बताया कि उसे 3 व्यक्तियों द्वारा जबरन एक जगह पर रखा गया. जहां बाद में उसे चौथे व्यक्ति को बेचा गया. इन सारे तथ्यों की गहनता पूर्वक जांच चल रही है और तथ्यों के प्रकाश में आने के बाद विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

गौरतलब है कि बुंदेलखंड के बसपा दिग्गज नेता लाला अहिरवार पर ये कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी विधानसभा चुनाव में एक व्यक्ति ने उनपर टिकट दिलवाने के एवज में लाखों रुपये लेने का आरोप लगा चुका है.

इसे पढे़ं- शिवपाल के चक्रव्यूह से निपटने के लिए फिर मुलायम को ढाल बनाएंगे अखिलेश यादव

Last Updated : May 10, 2022, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details