उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फेसबुक से दोस्ती कर युवती से गैंगरेप

झांसी जिले के नवाबाद थाना पुलिस को एक युवती ने शिकायती पत्र देकर अपने प्रेमी और उसके रिश्तेदार भाई पर ब्लैकमेल करने और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 18, 2021, 7:47 PM IST

फेसबुक से दोस्ती कर युवती से गैंगरेप
फेसबुक से दोस्ती कर युवती से गैंगरेप

झांसी : जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस को एक युवती ने शिकायती पत्र देकर अपने प्रेमी और उसके रिश्तेदार भाई पर ब्लैकमेल करने के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

फेसबुक से दोस्ती कर किया गैंगरेप

पीड़िता के मुताबिक साल 2019 में फेसबुक से उसकी सौरभ नाम के युवक से दोस्ती हुई. पीड़िता के अनुसार पहले उसने उसे कमरे पर बुलाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाये और शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो भी बना लिया. इस बीच पीड़िता गर्भवती हुई तो आरोपी ने मऊरानीपुर में रहने वाली और स्वास्थ्य महकमे में कार्यरत एक रिश्तेदार की मदद से उसका गर्भपात करा दिया.

पीड़िता का आरोप है कि प्रेमी युवक वीडियो क्लिप के जरिए उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा. बाद में आरोपी के रिश्ते के भाई गौरव ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों भाइयों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया.



इसे भी पढ़ें- 21 दिन के नवजात ने कोरोना को दी मात, अस्पताल में मनाई गई दंपति की मैरिज एनिवर्सरी

मंगलवार को पीड़िता नवाबाद थाने पहुंची और पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस पीड़िता के शिकायती पत्र के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details