उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: महिला की हत्या मामले में पति सहित 5 गिरफ्तार, गुमराह करने के लिए रची थी झूठी कहानी

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में 21 सितंबर को हुई एक नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने पति सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच में सामने आया कि घटना के बाद पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी रची थी और पति ने ही नवविवाहिता की हत्या की थी.

By

Published : Sep 24, 2020, 2:22 AM IST

महिला की हत्या मामले में पति सहित पांच गिरफ्तार
महिला की हत्या मामले में पति सहित पांच गिरफ्तार

झांसी: जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भंडारा में 2 दिन पूर्व हुई एक नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के पति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद पति ने चोरों के घर में घुसने और पत्नी की हत्या करने की कहानी पुलिस को बताई थी, लेकिन पुलिस जांच में सामने आया कि हत्या पति ने ही की थी.

21 सितम्बर की रात हुई घटना के बाद मृतका अफसाना के पिता की तहरीर पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया था. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. इसके बाद अफरोज, नवी, जरीना, फिरोज और रुखसार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया.

एसपी देहात राहुल मिठास ने बताया कि मऊरानीपुर में एक व्यक्ति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की थी. इसके बाद चोरों द्वारा हत्या किए जाने की झूठी कहानी बताई. इसके बाद घटना की छानबीन की गई. मृतका के परिजनों ने भी दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई थी. छानबीन में सामने आया कि पत्नी की हत्या पति ने ही की थी. इस घटना में नामजद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details