उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें शादी समारोह में एक युवक फायरिंग करते दिख रहा है. यह मामला झांसी के सकरार थाना क्षेत्र का है.

By

Published : May 29, 2021, 3:54 PM IST

शादी समारोह में फायरिंग.
शादी समारोह में फायरिंग.

झांसी:सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम ढोंडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक शादी समारोह के दौरान कुछ युवक फिल्मी गाने पर डांस करते हुए तमंचे से फायरिंग करते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त करते हुए केस दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

शादी समारोह में फायरिंग.
फायरिंग करने वाला युवक आपराधिक छवि वाला

पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि वीडियो कितने दिन पहले का है, लेकिन इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वीडियो अधिक पुराना नहीं है. वीडियो में दिख रहे एक युवक को कुछ समय पहले एक आपराधिक मुकदमे में जेल भेजा गया था और जेल से आने के बाद उसने क्षेत्र में वर्चस्व कायम करने के मकसद से इस तरह फायरिंग और हुड़दंग का प्रदर्शन किया.

पढ़ें:मुजफ्फरनगर में छात्रा से गैंगरेप पर पंचायत, पीड़ित परिवार ने लिया ये फैसला

गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित

सीओ विवेक सिंह ने बताया कि थाना सकरार क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. शादी समारोह में एक शख्स द्वारा कट्टे से फायरिंग की जा रही है. इसकी पहचान कर ली गई है. यह वीरू उर्फ आकाश प्रताप सिंह है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भेजी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details