उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: बिजली विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में 15 लोगों पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पसैया में बिजली की चेकिंग करने गई विद्युत विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था. इस मामले में पंद्रह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

By

Published : Sep 19, 2020, 7:40 AM IST

Jhansi news
बिजली विभाग की टीम पर हमला.

झांसी: जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पसैया में बिजली की चेकिंग करने गई विद्युत विभाग की टीम पर हमले के मामले में पंद्रह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. गुरुवार को गांव में कटिया कनेक्शन हटाने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था. बिजली विभाग के एसडीओ सहित अन्य कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट भी की गई थी.

मारपीट के मामले में 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पसैया गांव के अर्जुन राजपूत, मानवेंद्र राजपूत, विजय राजपूत, रामबाबू दुबे, राघवेंद्र राजपूत, विपिन सिंह, रानू दुबे, राजू चौबे, देवेंद्र कुशवाहा, राघवेंद्र राजपूत, बंटी राजपूत, माधव सिंह कुशवाहा, भूरे कुशवाहा, नीलेश कुशवाहा और उमेश कुशवाहा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

बिजली विभाग के उपखण्ड अधिकारी नागेंद्र सिंह की तहरीर पर टीम पर हमला करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ धारा 147, 149, 323 , 504, 506, 427, 333, 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर घटना में नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details