उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस के साथ मुठभेड़ में अपहरण के आरोपी बदमाश को लगी गोली, एक फरार

By

Published : Feb 10, 2021, 2:28 AM IST

झांसी के सीपरी बाजार थाना इलाके में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. घटना में एक बदमाश जख्मी हो गया. जिसे पुलिस ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है.

पुलिस के साथ मुठभेड़ में अपहरण के आरोपी बदमाश को लगी गोली, एक फरार
पुलिस के साथ मुठभेड़ में अपहरण के आरोपी बदमाश को लगी गोली, एक फरार

झांसीः जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. सीपरी बाजार थाना इलाके में करारी के पास मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी. जिसमें एक बदमाश जख्मी हो गया, और एक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने जख्मी बदमाश को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया है.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

एनकाउंटर में एक बदमाश जख्मी

पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में एक बदमाश जख्मी हो गया. जिसकी पहचान राजवीर गुर्जर के रूप में हुई है. वो सीपरी थानाक्षेत्र के लकारा का रहने वाला है. पुलिस का कहना है कि सीपरी थाना इलाके से अपहरण किये गये डॉक्टर गुरबख्शानी के मामले में इस अपराधी की संलिप्तता है.

एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के मुताबिक बदमाश के बारे में मिली जानकारी के आधार पर थाना सीपरी बाजार और रक्सा के बीच चेकिंग चल रही थी. उस समय बाइक से आ रहे दो बदमाशों को रोका गया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जख्मी हो गया. लेकिन दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

डॉक्टर के अपहरण में है संलिप्तता

एसएसपी ने कहा कि कुछ दिन पहले डॉक्टर गुरबख्शानी का अपहरण हुआ था, जिसमें ये शामिल था. उस समय फिरौती नहीं ले पाये थे, तो उसे हासिल करने की ये योजना बना रहे थे. इलाज के बाद इस मामले में और गहराई से पूछताछ की जायेगी. वहीं दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details