उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा और मोदी को केवल सत्ता से मोह : प्रियंका गांधी

झांसी के गुरसरांय में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी को केवल सत्ता से मोह है.

प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर बोला हमला.

By

Published : Apr 25, 2019, 7:11 PM IST

झांसी:कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने जिले के कस्बा गुरसरांय में जालौन गरौठा भोगनीपुर क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और उन्हें जनता से कटा हुआ नेता करार दिया.

प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर बोला हमला.

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा और पीएम पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी को केवल सत्ता से मोह है. आम जनता से, किसान से, किसानों की परेशानियों से, किसानों की दुर्दशा से भाजपा और मोदी का कोई सरोकार नहीं है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने बुंदेलखंड के किसानों के लिए विशेष योजनाएं चलाई हैं. किसानों की कर्जमाफी, किसानों के खेतों पर पानी पहुंचाने का काम कांग्रेस की सरकार में हुआ था. भाजपा की सरकार में केवल किसानों के साथ मजाक ही नहीं हुआ बल्कि उनका शोषण हुआ है. इस सरकार के लोग आम जनता का दोहन करने में लगे हुए हैं. अब समय आ गया है कि देश के अंदर से इस सरकार को उखाड़ फेंकना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details