उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आदिवासी बस्ती में बांटे गए कपडे़ और सेनेटरी पैड

झांसी जिले में सामाजिक संस्था ने आदिवासी बस्ती में रहने वाले गरीबों को सर्दी से बचाव के लिए कपड़े और महिलाओं को सेनेटरी पैड बांटे गए.

By

Published : Jan 17, 2021, 10:53 PM IST

आदिवासी बस्ती में गर्म कपड़े वितरित किए
आदिवासी बस्ती में गर्म कपड़े वितरित किए

झांसी:जिले के बाजना गांव के पास स्थित आदिवासी बस्ती में रहने वाले गरीब परिवार के लोगों को रविवार को सर्दी से बचाव के लिए गर्म कपड़ों के साथ ही महिलाओं और किशोरियों को सेनेटरी पैड बांटे गए.

सामाजिक संस्था उम्मीद रोशनी की सदस्यों ने रविवार के दिन जन सहयोग से आदिवासी बस्ती में गर्म कपड़े वितरित किए. बच्चों को सर्दी से बचाव के लिए गर्म कपड़े, इनर वियर, कंबल, स्लीपर, टोपी और अन्य सामग्री वितरित की गई. इसके अलावा छोटे बच्चों को बिस्कुट और चॉकलेट वितरित किए. वहीं, बस्ती की महिलाओं और युवतियों को मासिक धर्म के प्रति जागरूक करते हुए सेनेटरी पैड बांटे गए.

संस्था के लोगों ने आदिवासी बस्ती की महिलाओं को साड़ियां और बुजुर्गों को कबंल और गर्म कपड़े बांटे. इस दौरान संस्था की महिला विंग की राखी हयारण, शिवानी, नेहा वर्मा और सुष्मिता गुप्ता के अलावा विजय हयारण, संदीप कंचन, सुरेंद्र खाती, प्रतीक, अश्मित साहू, विजित, विक्रम सिंह, रीतेश पाठक, कौशल श्रीवास्तव और पुष्पेंद्र यादव मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details