उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग छात्रा के साथ सहपाठी छात्र ने किया दुष्कर्म, दो दोस्तों से वीडियो बनवाकर कर दिया वायरल

झांसी में एक स्कूल की छात्रा के साथ उसके ही सहपाठी ने दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, अपने दोस्तों से इसका वीडियो बनवाकर वायरल कर दिया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 14, 2024, 4:57 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

झांसी में छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है.

झांसी :एक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ उसी स्कूल में उसके सहपाठी छात्र ने दुष्कर्म किया. साथ ही अपने दो दोस्तों से इसका वीडियो बनवाकर वायरल कर दिया. आरोपी छात्र और उसके दोस्तों ने पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया. जब इसकी जानकारी पीड़िता के परिवारजनों को हुई तो वे पूंछ थाने पहुंचे और तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 12 वीं की छात्रा है. आरोपी छात्र उसका सहपाठी है और उससे दोस्ती भी थी. 29 दिसंबर को आरोपी छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने दुष्कर्म का वीडियो अपने दो दोस्तों से बनवा लिया. दोनों दोस्त भी 12 वीं और 9 वीं के छात्र हैं. इसके बाद तीनों आए दिन उसको फोन कर शारीरिक संबंध बनाने के ब्लैकमेल करने लगे. जब उसने उनकी बात मानने से मना किया तो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एसपी देहात गोपीनाथ ने बताया कि पूंछ थाना में एक छात्रा ने अपने पिता के साथ पहुंचकर शिकायत की थी. बताया था कि उसके स्कूल के सहपाठी छात्र ने 29 दिसंबर 2023 को उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके दो साथियों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. साथ ही उसे लगातार धमका रहे हैं. पुलिस ने जांच की तो आरोप सही पाए गए. तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें : झांसी में चलती ट्रेन को पकड़ते समय गिरा यात्री, आरपीएफ सिपाही ने बचायी जान

यह भी पढ़ें : झांसी में बीच बाजार प्रापर्टी डीलर को मारी गोली, शहर की नाकेबंदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details