उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 18, 2020, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

झांसी: कटिया कनेक्शन हटवाने गए बिजली विभाग के अफसरों को ग्रामीणों ने पीटा

यूपी के झांसी में कटिया कनेक्शन हटवाने गई बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने बिजली विभाग के एसडीओ और अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की.

झांसी में बिजली विभाग के अफसरों पर हमला
झांसी में बिजली विभाग के अफसरों पर हमला

झांसी:शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पसैथा में कटिया कनेक्शन हटवाने गई बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने बिजली विभाग के एसडीओ और अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की और सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर गाड़ी में मौजूद कागजात भी फाड़ डाले. घटना के बाद पीड़ित अफसर व कर्मचारियों ने थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की.

जानकारी देते अधिशाषी अभियंता ग्रामीण.

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बिजली विभाग के मोठ उपखण्ड के एसडीओ नागेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह वह विभाग के अन्य अफसरों व कर्मचारियों के साथ गांव पहुंचे थे. यहां चेकिंग के दौरान गांव के लोगों ने टीम पर हमला बोल दिया और कागज भी फाड़ डाले.

अधिशासी अभियंता ग्रामीण शैलेंद्र सिंह कटियार ने बताया कि खेत में सिंचाई के लिए मोटर चलाने के लिए कटिया लगाया गया था. बिजली विभाग टीम के लोग उसे हटवा रहे थे. उसी समय गांव के कुछ लोग पीछे से आ गए और बिना किसी बातचीत के हमला कर दिया. टीम में एसडीओ, ट्रेनी एसडीओ, जेई और संविदा स्टाफ के लोग शामिल थे, जिनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें:झांसी: बच्ची का शव लेकर पहुंची SSP ऑफिस, ससुराल वालों पर लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details