उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहर कोतवाली में धरने पर बैठे व्यापारी, ये है मांग

यूपी के झांसी में व्यापारी कोतवाली में पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ धरने पर बैठ गए. व्यापारियों का कहना है कि जब तक चौकी इंचार्ज को नहीं हटाया जाता, धरना खत्म नहीं होगा.

By

Published : May 25, 2021, 6:19 PM IST

व्यापारियों ने किया प्रदर्शन.
व्यापारियों ने किया प्रदर्शन.

झांसी:सर्राफा कारोबारी से अभद्रता और गाली-गलौज से नाराज शहर के व्यापारियों ने मंगलवार को शहर कोतवाली का घेराव किया. कोतवाली में पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ धरने पर बैठ गए. व्यापारियों का कहना है कि जब तक चौकी इंचार्ज को नहीं हटाया जाता, धरना खत्म नहीं होगा.

जानें पूरा मामला
व्यापारियों का कहना है कि सर्राफा कारोबारी आलोक वर्मा ने एक व्यक्ति के घर में शादी होने के कारण उसे जेवर देने के लिए दुकान खोली थी. चौकी इंचार्ज बृजेश साहू ने उसके साथ गाली-गलौज और अभद्रता की और उठाकर थाने ले आए. व्यापारियों का कहना है कि उसे छोड़ने के एवज में रुपये की मांग की गई.

धरने पर बैठे पूर्व पार्षद और भाजपा नेता गोकुल दुबे ने कहा कि खंडेराव गेट क्षेत्र में व्यापारियों से लगातार वसूली की जा रही है. व्यापारी पुलिस के उत्पीड़न से तंग आ गया है. हमने कोतवाल से शिकायत की तो उन्होंने सुनवाई नहीं की. जब तक खंडेराव चौकी इंचार्ज को यहां से नहीं हटाया जाता है, यह धरना जारी रहेगा.

पढ़ें-प्रियंका गांधी का ‘जिम्मेदार कौन?’ अभियान, सरकार से पूछे ये सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details