उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, जानें क्यों...

By

Published : Mar 30, 2021, 6:04 PM IST

यूपी के झांसी में भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा और प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव में नेताओं के रिश्तेदारों और रुपये देने वालों को टिकट दिया जा रहा है.

झांसी.
झांसी.

झांसीःपंचायत चुनाव टिकट वितरण में धांधली का आरोप लगाते हुए मंगलवार को भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा और प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बड़े नेताओं के रिश्तेदारों और रुपये देने वालों को टिकट दिया जा रहा है, जबकि सामान्य कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है.

झांसी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.
पंचायत चुनाव में टिकट बेचने का आरोप
प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ता कल्पना राजपूत ने कहा कि कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. टिकट बेचने का धंधा खोल दिया है. जिलाध्यक्ष भी टिकट बेचने का काम कर रहे हैं. जो लोग टिकट की मांग कर रहे हैं, उनकी बात नहीं सुनी जा रही है, क्योंकि पहले से ही टिकट के पैसे खा लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-सिपाही ने की अंधाधुंध फायरिंग, खुद भी हुआ घायल

जिलाध्यक्ष और विधायक की कथनी-करनी में अंतर
जिला कार्यसमिति सदस्य प्रह्लाद राजपूत ने कहा कि वर्तमान में भाजपा के जिलाध्यक्ष और विधायक की कथनी और करनी में अंतर है. इससे पहले 2015 में भी जिला पंचायत का टिकट बेचा गया था. इस बार भी स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट न देकर बाहर के प्रत्याशियों को टिकट दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details