उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नगर आयुक्त के सामने भाजपा नेता की धमकी, 'अतिक्रमण विरोधी दस्ते के अफसरों को पटककर मारेंगे'

झांसी में नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते की कार्यशैली के खिलाफ नगर आयुक्त का घेराव करने पहुंचे भाजपा नेताओं और व्यापारियों ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया. भाजपा नेताओं और व्यापारियों ने जमकर हंगामा करते हुए धमकी दी कि अतिक्रमण विरोधी दस्ते के अफसर यदि यहां आ गए तो यहां पटककर मारेंगे.

By

Published : Jul 1, 2021, 8:38 PM IST

नगर आयुक्त के सामने भाजपा नेता ने दी धमकी
नगर आयुक्त के सामने भाजपा नेता ने दी धमकी

झांसी: नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते की कार्यशैली के खिलाफ नगर आयुक्त का घेराव करने पहुंचे भाजपा नेताओं और व्यापारियों ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया. नगर आयुक्त अवनीश कुमार राय का घेराव करने उनके चैंबर में पहुंचे भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष ने भीड़ में सबके सामने नगर आयुक्त को यहां तक धमकी दे डाली कि यदि अतिक्रमण विरोधी दस्ते के अफसर क्षेत्र में जाएंगे तो हम उन्हें पटककर मारेंगे. इतना ही नहीं, भाजपा नेता ने धमकी दी कि अतिक्रमण विरोधी दस्ते के अफसर यदि यहां आ गए तो यहां पटककर मारेंगे.

नगर आयुक्त के सामने भाजपा नेता ने दी धमकी
इस बात पर है नाराजगी
दरअसल व्यापारियों और भाजपा नेताओं की नाराजगी नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते को लेकर है, जिसमें पूर्व सैन्यकर्मियों की तैनाती की गई है और वे सैन्य वर्दी में क्षेत्र में निकलते हैं. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नगर निगम दस्ते के सुरक्षा कर्मी एक व्यापारी को पीटते हुए दिखाई दे रहे थे. इस घटना के बाद से व्यापारी लगातार आक्रोशित हैं और दस्ते के अफसरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और उन्हें क्षेत्र में जाने से रोके जाने की मांग की है.
नगर आयुक्त ने दिया यह बयान
इस पूरे मामले पर नगर आयुक्त अवनीश कुमार राय ने कहा कि एनफोर्समेंट टास्क फोर्स की टीम की कार्रवाइयों के बारे में कुछ शिकायतें की गई हैं. डीएम और एसएसपी को भी इस तरह के ज्ञापन दिए गए हैं. इसमें मजिस्ट्रीयल जांच का आदेश हुआ है. जिन बिंदुओं पर शिकायत हुई है, उनका परीक्षण कराया जा रहा है. यदि कोई कमी मिलती है तो दूर किया जाएगा और यदि कोई दोषी मिलता है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details