उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खटीक समाज ने बीजेपी प्रत्याशी को सौंपी जमानत राशि, विधानसभा चुनाव जीतने का लिया संकल्प

सकल खटीक पंचायत (Sakal Khatik Panchayat) के पदाधिकारियों ने झांसी सदर सीट (Jhansi Sadar Seats) के प्रत्याशी रवि शर्मा (BJP Candidate Ravi Sharma) को नामांकन की जमानत राशि सौंपी. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections 2022) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को जीत दिलाने का संकल्प लिया.

By

Published : Jan 27, 2022, 1:31 PM IST

etv bharat
रवि शर्मा

झांसी: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के झांसी सदर सीट (Jhansi Sadar Seats) के प्रत्याशी रवि शर्मा (BJP Candidate Ravi Sharma) को सकल खटीक पंचायत (Sakal Khatik Panchayat) के पदाधिकारियों ने नामांकन की जमानत राशि (Jamanat Rashi) सौंपी गई है. इस दौरान उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections 2022) में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने का संकल्प भी लिया. इस अवसर पर पंचायत के पदाधिकारी राकेश रत्नाकर वाणी, वर्तमान विधायक मौजूदा प्रत्याशी झांसी सदर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.


झांसी भारतीय जनता पार्टी ने निवर्तमान विधायक व इस बार बनाए गए उम्मीदवार रवि शर्मा के समाधान कार्यालय पर आज अचानक जय श्रीराम के नारे गूंजने लगे नारे लगाने वाले यह लोग कोई भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नहीं थे, बल्कि यह लोग सकल खटीक पंचायत के पदाधिकारी व अनेक कार्यकर्ता थे. यह लोग भारतीय जनता पार्टी के झांसी सदर सीट से प्रत्याशी रवि शर्मा को नामांकन की जमानत राशि सौंपने आए थे. इस अवसर पर पंचायत के पदाधिकारी राकेश रत्नाकर ने कहा कि समाज ने सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए भाजपा प्रत्याशी का नामांकन की जमानत राशि सौंपी है.

रवि शर्मा


इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा ने कहा कि झांसी ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में यह पहला उदाहरण है, जिसमें समाज ने किसी प्रत्याशी के लिए अपनी ओर से जमानत राशि सौंपी. उन्होंने कहा कि उन्हें उनके हिंदुत्व के लिए किए गए कार्यों के लिए यह जमानत राशि सौंपी है, जिसके लिए मैं हृदय से खटीक समाज का आभारी हैं.

यह भी पढ़ें:जनता के बीच रहकर करता हूं काम, BJP के कार्यकाल में जनता त्रस्त: विधायक श्याम सुंदर शर्मा

इस दौरान खटीक समाज के पदाधिकारी ने भाजपा प्रत्याशी का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया और भाजपा प्रत्याशी ने पदाधिकारियों का अभिनंदन किया. वहीं भाजपा प्रत्याशी ने सारे पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया. इस अवसर पर सरल खटीक समाज के पदाधिकारी कार्यकर्ता व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी व अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details