उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 28, 2022, 3:54 PM IST

ETV Bharat / state

बिजली कटौती से परेशान राष्ट्रभक्त संगठन के कार्यकर्ताओं ने जीएम का घेराव, लगाए जय श्रीराम के नारे

यूपी के झांसी जिले में अघोषित विद्युत कटौती से नाराज राष्ट्रभक्त संगठन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जीएम कार्यालय का घेराव किया. साथ ही संगठन के कार्यकर्ताओं ने जीएम कार्यालय के सामने जय श्रीराम के नारे लगाकर जोरदार हंगामा भी किया.

etv bharat
झांसी में राष्ट्रभक्त संगठन ने किया हंगामा.

झांसीः भीषण गर्मी में अघोषित विद्युत कटौती से आमजन मानस का बुरा हाल है. विद्युत विभाग को सूचित करने के बाद भी विद्युत व्यवस्था में सुधार न होने पर सोमवार को राष्ट्रभक्त संगठन ने जीएम कार्यालय का घेराव किया. संगठन ने अघोषित विद्युत कटौती बंद कर सरकार के आदेशानुसार विद्युत आपूर्ति करने की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है.

राष्ट्रभक्त संगठन


राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अड़जरिया के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता मंगलवार को हाई ड्रिल कॉलोनी विद्युत विभाग के जीएम कार्यालय पहुंचे. उन्होंने जीएम का घेराव करते हुए भीषण गर्मी में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से परेशान आम जनमानस की समस्या रखी. उन्होंने बताया कि विद्युत विभाग में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. आम व्यक्ति को विद्युत कनेक्शन लेने के लिए महीनों चक्कर काटने पड़ते हैं और माफिया व अवैध निर्माणों में विद्युत कनेक्शन आसानी से दे दिया जाता है.

पढ़ेंः गांजा से पैदा हुई बिजली,जानिए कहां होगी इस्तेमाल ?

उनका कहना है कि इसकी जांच कराई जाए, फर्जी विद्युत कनेक्शन काटे जाएं और कनेक्शन देने वाले विद्युत अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. साथ ही अघोषित विद्युत कटौती बंद की जाए अन्यथा की स्थिति में राष्ट्रभक्त संगठन बड़ा आंदोलन करेगा. जीएम द्वारा आश्वाशन दिया गया कि जल्द ही अघोषित विद्युत कटौती बंद की जाएगी. इस दौरान राष्ट्रभक्त संगठन के अनेकों कार्यकर्ताओं ने जीएम कार्यालय के सामने जय श्रीराम के नारे लगाकर जोरदार हंगामा भी किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details