उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में NSS के कार्यक्रम अधिकारियों की नियुक्ति

By

Published : Dec 7, 2020, 7:06 PM IST

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में सोमवार को राष्ट्रीय सेवा योजना के 6 नए कार्यक्रम अधिकारियों की नियुक्ति की गई. नव नियुक्त सभी अधिकारी अगले 3 वर्ष तक अपने पद की जिम्मेदारी निभाएंगे.

नव नियुक्त कार्यक्रम अधिकारी.
नव नियुक्त कार्यक्रम अधिकारी.

झांसी: बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में सोमवार को राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत 6 नए कार्यक्रम अधिकारियों की नियुक्ति की गई. कुलपति प्रोफेसर जेवी वैशम्पायन की अनुशंसा पर कार्यक्रम समन्वयक डॉक्टर मुन्ना तिवारी ने इन कार्यक्रम अधिकारियों की नियुक्ति की है. नव नियुक्त सभी 6 कार्यक्रम अधिकारी अगले 3 वर्ष तक अपने पद की जिम्मेदारी निभाएंगे.

नव नियुक्त कार्यक्रम अधिकारी.

विश्वविद्यालय में पूर्व में कार्यरत 4 कार्यक्रम अधिकारियों का 3 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने और एनएसएस की 2 नई इकाई प्राप्त होने के कारण कुल 6 कार्यक्रम अधिकारियों की नियुक्ति की गई है. डॉक्टर प्रशांत मिश्रा, डॉक्टर श्वेता पाण्डेय, डॉक्टर अनुपम व्यास, डॉक्टर बृजेश कुमार लोधी, डॉक्टर शुभांगी निगम और डॉक्टर भुवनेश्वर सिंह को एनएसएस का कार्यक्रम अधिकारी नियुक्त किया गया है.

राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉक्टर मुन्ना तिवारी ने बताया कि यह सभी कार्यक्रम अधिकारी अगले 3 वर्षों तक कार्य करते रहेंगे. नियुक्ति देने के अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के वित्तीय कार्यों में मदद करने वाले दीपक उपाध्याय को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर डॉक्टर उमेश कुमार, डॉक्टर शिल्पा मिश्रा उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details