उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तीन दिन बुंदेलखंड दौरे पर आएंगे अखिलेश, दो दिसंबर को झांसी तो तीन को मौठ में करेंगे जनसभा

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों के प्रमुख नेता बुंदेलखंड को साधने में जुट गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की रैलियों के बाद अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव बुंदेलखंड के दौरे पर आ रहे हैं. अखिलेश तीन दिवसीय दौरा पर बुंदेलखंड आ रहे हैं.

By

Published : Nov 26, 2021, 8:12 AM IST

तीन दिन बुंदेलखंड दौरे पर आएंगे अखिलेश
तीन दिन बुंदेलखंड दौरे पर आएंगे अखिलेश

झांसी: उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर कोई पार्टी कसर नहीं छोड़ना चाह रही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले लगभग साढ़े चार महीने में कई बार प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर आ चुके हैं. पीएम और सीएम पूर्वांचल के साथ ही वह बुंदेलखंड को भी साध रहे हैं. सपा भी कोई कसर नहीं रखना चाह रही. इसी क्रम में सूबे के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुंदेलखंड के दौरे पर आ रहे हैं.

अखिलेश यादव एक दिसंबर को लखनऊ से निजी हेलीकॉप्टर से बांदा आएंगे जिसके बाद वह जन संपर्क करेंगे. साथ ही महोबा में जनसभा को संबोधित करेंगे. रात को वह महोबा में रुकेंगे और अगले दिन सुबह हेलीकॉप्टर से ललितपुर जाएंगे. वहां गनोट बाग के पास जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह महाराजा खेत सिंह की प्रतिमा का अनावरण कर दोपहर में हेलीकॉप्टर से झांसी आएंगे. रात को वह झांसी ही रुकेंगे और 3 दिसंबर को झांसी में जनसंपर्क करते हुए मौठ पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें- उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार: अखिलेश यादव

तीन को वह मौठ पर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह लखनऊ रवाना होंगे. पूर्व सीएम के दौरे को लेकर गुरुवार को निजी सचिव ने संबंधित अधिकारियों को पत्र भेजा है. पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बुंदेलखंड दौरे को लेकर समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं. अखिलेश यादव का यह बुंदेलखंड दौरा बड़ा ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details