उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 2, 2021, 9:50 PM IST

ETV Bharat / state

सपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 3 और 4 मार्च को झांसी मंडल के कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे. सपा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर झांसी जनपद के समीपवर्ती मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के एक विवाह घर में आयोजित होगा.

बैठक करते सपा कार्यकर्ता
बैठक करते सपा कार्यकर्ता

झांसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 3 और 4 मार्च को झांसी मंडल के कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे. सपा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर झांसी जनपद के समीपवर्ती मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के एक विवाह घर में आयोजित होगा. मंगलवार को सपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राम आसरे विश्वकर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी.

अखिलेश यादव 3 और 4 मार्च को झांसी पहुंचेंगे .
2022 चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण

राम आसरे विश्वकर्मा ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर हर मंडल में समाजवादी कार्यकर्ता शिविर का आयोजन किया जा रहा है. कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से समाजवादी पार्टी की नीतियों को, कार्यक्रमों को और उत्तर प्रदेश सरकार में अखिलेश यादव के किये गए कार्यों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी. इस दौरान कार्यकर्ताओं को तैयार किया जाएगा कि 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के झूठ को जनता तक ले जाने का काम करें.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ में सीबीजी प्लांट स्थापित करने के लिए हुए एमओयू पर हस्ताक्षर



दो दिन शिविर में रहेंगे अखिलेश

रामआसरे विश्वकर्मा ने कहा कि पंचायत चुनाव में ज्यादातर लोग समाजवादी पार्टी के ही जीतकर आते हैं. समाजवादी पार्टी इस बार के पंचायत चुनाव में भारी संख्या में जीतकर आएगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तीन मार्च को झांसी आएंगे और चार मार्च को कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के समापन पर कार्यकर्ताओं को संदेश देने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details