उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी में चला बुलडोजर, जमींदोज कर दिया गया मैरिज हॉल

झांसी में अवैध निर्णाण के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसके चलते प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बने एक अवैध मैरिज हॉल को नगर निगम प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है.

By

Published : Jun 26, 2022, 2:35 PM IST

etv bharat
अवैध निर्णाण गिराते हुए बुलडोजर

झांसी: अवैध कब्जे के खिलाफ झांसी नगर निगम की तरफ से अभियान चालाया जा रहा है. इसके चलते सरकारी जमीनों को कब्जामुक्त कराया जा रहा है. इसी क्रम में प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में अवैध कब्जाकर बनाए गए मैरिज हॉल को नगर निगम ने ध्वस्त कर हजारों वर्गफीट जमीन को कब्जामुक्त करा लिया. इन दौरान नगर निगम प्रशासन ने संदेश किया कि अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.


बता दें कि पूरे प्रदेश में अवैध रूप से कब्जा की गई सरकारी जमीनों को कब्जामुक्त करवाने की कार्रवाई चल रही है. इसके चलते झांसी प्रशासन की तरफ से भी लगातार अभियान चलाया जा रहा है. प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में सरकारी जमीन पर रामराजा मैरिज हॉल बना हुआ था. नगर निगम ने इसे खाली कराने के लिए कई बार नोटिस दिया था, लेकिन जमीन खाली नहीं हुई. जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस टीम के साथ नगर निगम की टीम बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंची.

अवैध निर्णाण गिराने पहुंची टीम

यह भी पढ़ें-अतिक्रमण हटाओ अभियान के डर से दुकानदार खुद तोड़ रहे अवैध निर्माण, देखें वीडियो

इसके बाद अवैध कब्जे के खिलाफ कार्रवाई करते बुलडोजर के जरिए रामराजा मैरिज हॉल को जमींदोज कर दिया. इस दौरान प्रशासन ने संदेश दिया कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी. किसी भी कीमत पर अवैध अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं होगा. अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

झांसी में अवैध निर्णाण के खिलाफ कार्रवाई

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details