उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण

By

Published : Dec 7, 2020, 7:16 AM IST

Updated : Dec 7, 2020, 3:02 PM IST

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी की एक प्रोफेसर ने बुलंदशहर के एक शख्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पीड़िता ने नवाबाद थाना में शिकायती पत्र भी दिया है. पीड़िता बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर हैं.

यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर का एक शख्स करता था यौन शोषण
यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर का एक शख्स करता था यौन शोषण

झांसीःबुंदेलखंड यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर ने बुलंदशहर के एक शख्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी शिकायत नवाबाद थाने में दर्ज कराई है. शिकायती पत्र के मुताबिक आरोपी अंकुश ने पहले उनके साथ दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. पीड़ित की शिकायत के मुताबिक आरोपी ने उसका बहुत सारा पैसा भी हड़प लिया और अब धमकी दे रहा है.


यह है पूरा मामला

शिकायत में बताया गया है कि साल 2007 में अंकुश नाम का शख्स अपनी पत्नी का एडमिशन बुंदेलखण्ड यूनिवर्सिटी में करवाने के लिए आया था. इस दौरान उसकी मुलाकात प्रोफेसर से हो गई. कॉलेज बनाने का प्रपोजल देकर अंकुश ने प्रोफेसर को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. इसके बाद वो शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोषण करता रहा. प्रेगनेंट होने पर कई बार उसने महिला का गर्भपात भी करवाया. एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के मुताबिक बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय की एक महिला प्रोफेसर ने तहरीर दी है. उनके साथ अंकुश नाम के एक शख्स ने शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाए हैं. इस सम्बंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. विवेचना के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated : Dec 7, 2020, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details