उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: विहिप की बैठक में 11 हजार सदस्य बनाने का रखा गया लक्ष्य

यूपी के जौनपुर स्थित मछलीशहर तहसील में विहिप की प्रखंड बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में संगठन को मजबूत बनाने के लिए 11 हजार सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य रखा गया.

By

Published : Jul 29, 2019, 7:37 AM IST

विहिप की हुई बैठक.

जौनपुर:मछलीशहर तहसील क्षेत्र के गरियाव में विहिप की प्रखंड बैठक हुई. बैठक के दौरान जिले में विशेष अभियान चलाकर 11 हजार सदस्य बनाए जाने पर जोर दिया गया.

विहिप की हुई बैठक.


मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गरियाव गांव सुभाष शिक्षण संस्थान के परिसर में विहिप की प्रखंड बैठक हुई. बैठक के दौरान मुख्य वक्ता ने जिले में 11 हजार सदस्य बनाये जाने का आह्वान किया. आगामी छह महीने के लिए परिषद द्वारा निर्धारण विशेष कार्यक्रम अखण्ड भारत संकल्प दिवस, स्थापना दिवस, सत्संग दिवस मनाने और विशेष अभियान के तहत सदस्य बनाना मुख्य कार्य बताया गया. जिले में विहिप की स्थापना जन्माष्टमी के दिन हुआ था और उसी दिन मनाने की बात कही गई.

संगठन मजबूत बनाने के लिए 11 हजार सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य रखा गया है. पूर्णापुहात यात्रा में जिले से 100 लोग जाएंगे. पुंछ में हिन्दू समाज घटकर 8 प्रतिशत हो गया है. राजौरी में भारत माता की जय नहीं बोल सकते हैं. यह यात्रा विहिप और बजरंग दल के माध्यम से शुरू की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details