उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर : पीली नदी में बहे दो युवक, एक की मौत

यूपी के जौनपुर जिले के बदलापुर क्षेत्र में पीली नदी पार करते समय दो युवक बह गए. जिसमें से एक युवक की तो जान बच गई, लेकिन एक की मौत हो गई.

पीली नदी में बहे दो युवक, एक की मौत.
पीली नदी में बहे दो युवक, एक की मौत.

By

Published : Aug 25, 2020, 1:07 PM IST

जौनपुर :जिले केबदलापुर क्षेत्र में बहने वाली पीली नदी पर बना रपटा पुल इन दिनों हादसों का कारण बन रहा है. पीली नदी पर रपटा पुल काफी नीचे बना हुआ है. वहीं इन दिनों नदी में पानी ज्यादा होने के कारण रपटा पुल पूरी तरह से डूब गया है. जिसके कारण इस पुल से गुजरने वाले लोगों को जान हथेली पर लेकर गुजारना पड़ता है. इसी का खामियाजा दो युवकों को भुगतना पड़ा.

दरअसल, आकाश विश्वकर्मा और शादाब नाम के दो युवक बाइक से बदलापुर क्षेत्र से गौरा बाजार दुकान के लिए सामान लेने जा रहे थे. दूरी और समय की बचत के लिए युवक इसी पुल से बाइक लेकर गुजरने लगे. लेकिन जैसे ही वो पुल के बीच में पहुंचे, पानी के तेज बहाव के चलते बहने लगे. युवकों ने बचने का प्रयास तो किया, लेकिन पानी के बहाव ने उन्हें मौका नहीं दिया. हालांकि कुछ दूरी पर मौजूद एक होमगार्ड के आवाज लगाने पर स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को नदी से बाहर निकाला.

आनन-फानन युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां शादाब नाम का युवक तो बच गया, लेकिन आकाश विश्वकर्मा की मौत हो गई. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details