उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्वामी प्रसाद मौर्य का गठबंधन पर हमला, कहा- सभी को एक साथ चटाएंगे धूल

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को जौनपुर पहुंचे. यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने जमकर पार्टियों के गठबंधन पर निशाना साधा.

By

Published : Mar 8, 2019, 10:23 PM IST

up news

जौनपुर : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सियासी पार्टियां रात-दिन एक करने में लगी हुईं हैं. सभी विपक्षी दल गठबंधन पर भी भरोसा करते नजर आ रहे हैं. वहीं कांग्रेस के भी गठबंधन में शामिल होने के संकेत मिल रहे हैं. इसी को लेकर बीजेपी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को एक साथ हो जाना चाहिए जिससे एक बार में सभी का सूपड़ा साफ किया जा सके.

गठबंधन पर हमला बोलते कैबिनेट मंत्री.


सूबे के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य एक दिवसीय दौरे पर जौनपुर पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों से मीटिंग कर, योजनाओं की समीक्षा बैठक ली. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने गठबंधन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में देश के विकास के लिए जो योजनाएं चलाई जा रही हैं. उससे हर व्यक्ति लाभान्वित हो रहा है. सभी पार्टीयां अपने अस्तित्व के लिए एकजुट हो रही हैं. जिसका हमारे ऊपर कोई असर होने वाला नहीं है.


स्वामी प्रसाद मौर्य ने गठबंधन में कांग्रेस के शामिल होने के संकेत पर कहा की सभी विरोधी पार्टियां एक साथ हो जाए जिससे एक साथ सभी को धूल चटाया जा सके. उन्होंने आगे कहा कि जो गठबंधन किया जा रहा है. वह विकास और मोदी जी को रोकने के लिए किया जा रहा है. जनता के लिए नहीं किया जा रहा है. यह जनता के हित के लिए होता तो गठबंधन का कोई मुद्दा होता ही नहीं.
मौर्य ने आगे कहा कि सारी राजनीतिक पार्टियां अपने आप को बचाने के लिए यह गठबंधन कर रही हैं. इसलिए जनता के हितों से जुड़ा हुआ एक गठबंधन नहीं है तो स्वाभाविक है कि जनता इसे अस्वीकार करेगी. हम लोग 2014 का इतिहास फिर से दोहराते हुए 2019 में फिर से सरकार बनाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details