उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संकट के समय में अखिलेश यादव कर रहे हैं ओछी राजनीति: राज्यमंत्री गिरीश यादव

यूपी के जौनपुर जिले में प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री गिरीश यादव ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मजदूरों की मदद के नाम पर ओछी राजनीति कर रहे हैं. इनको देश और प्रदेश से कुछ लेना-देना नहीं है.

By

Published : Jun 10, 2020, 2:07 PM IST

jaunpur news
राज्यमंत्री गिरीश यादव.

जौनपुरः देश में कोरोना वायरस के चलते महानगरों से मजदूरों का पलायन लगातार हो रहा है. वहीं इन मजदूरों को रोजगार देने का प्रयास सरकार कर रही है. वहीं प्रदेश सरकार के अभाव, सहायता एवं पुनर्वास राज्यमंत्री गिरीश यादव ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि अभी तक प्रदेश में कोई भी भुखमरी का मामला सामने नहीं आया है और नहीं आएगा. प्रदेश की सरकार रोजगार से लेकर खाद्यान्न और लोगों के खातों में पैसा डालने का काम लगातार कर रही है. वहीं उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह ओछी राजनीति कर रहे हैं.

राज्यमंत्री गिरीश यादव ने अखिलेश यादव पर की टिप्पणी.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में राज्यमंत्री गिरीश यादव ने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस की संख्या जहां तेजी से बढ़ रही हैं तो वहीं रिकवरी रेट भी सबसे ज्यादा है. प्रदेश में लोगों को इस संकट के दौर में किसी भी तरीके की खाद्यान्न और पैसे की कमी नहीं होने दी जा रही है. वहीं संकट के दौर में अखिलेश यादव द्वारा मजदूरों की मदद करने को मंत्री ने ओछी राजनीति करार दिया.

मंत्री गिरीश ने कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ओछी राजनीति कर रहे हैं. उनको देश और प्रदेश से कोई मतलब नहीं है. यही हाल मायावती का भी है. इस संकट के दौर में सड़कों पर गरीब और मजदूरों की सहायता के लिए कोई भी दल उतर कर नहीं आया.

इसे भी पढ़ें-जौनपुरः जान हथेली पर लेकर ड्यूटी कर रहे हैं बसों के चालक और परिचालक

वहीं उन्होंने जौनपुर के बसपा सांसद पर हमला बोलते हुए कहा यह जनता का दुर्भाग्य है कि वह उनके सांसद हैं. वह पहले भी कहीं सक्रिय नहीं रहते थे. अब तो लॉकडाउन के बाद पूरी तरह से गायब हैं. केवल सड़क चौराहों पर उनकी फोटो दिखती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details