उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: सपा कार्यकर्ता को जान का खतरा, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

यूपी के जौनपुर में सपा नेता ने जान की सुरक्षा तथा अन्य पार्टियों के लोगों द्वारा परिवार के सदस्यों को धमकाने का आरोप लगाया है. पार्टी कार्यकर्ता ने एसपी सिटी को एक ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Aug 23, 2019, 10:33 AM IST

एसपी सिटी को एक ज्ञापन सौंपते सपा कार्यकर्ता

जौनपुर: जनपद के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के निवासी सपा नेता रजनीश मिश्रा ने जान की सुरक्षा तथा अन्य पार्टियों के लोगों द्वारा परिवार के सदस्यों को धमकाने का आरोप लगाया है.13 सितम्बर 2018 को एक निजी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काला झंडा दिखाया था. उसके बाद से उन्हें अन्य पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने परेशान किया है.

मामले की जानकारी देते सपा कार्यकर्ता

क्या है पूरा मामला:

  • मामला जनपद के लाइन बाजार थाना क्षेत्र का है.
  • सपा नेता रजनीश मिश्रा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले को रोकने पर चर्चित हुए थे.
  • 13 सितम्बर 2018 को एक निजी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जौनपुर आये थे.
  • पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट राजकीय मेडिकल कॉलेज का नाम बदले जाने पर रजनीश ने प्रतीकात्मक विरोध में काला झंडा दिखाया था.
  • उसके बाद से उन्हें अन्य पार्टियों के कार्यकर्ताओं द्वारा परेशान किया जा रहा है.
  • सपा नेता रजनीश मिश्रा को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है.

सपा नेता रजनीश मिश्रा ने कहा:
कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मुझे रोककर मेरे साथ गाली-गलौच व मारने पीटने की धमकी देते रहते हैं. मुझे राजनीति से दूरी रहने के लिए भी धमकाया जाता है. कभी मेरे घर न रहने पर कुछ अज्ञात लोग मेरे घर जाकर मेरी माता व अन्य परिजनों के साथ गाली गलौज कर मारने-पीटने की धमकी देते हैं.

लगातार इस तरह के उत्पीड़ित से परेशान होकर मैंने सारी बातों से अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व पुलिस प्रशासन को अवगत करा दिया है. अगर पुलिस प्रशासन मामले को गम्भीरता से नहीं लेगी तो किसी भी दिन मेरे साथअनहोनी हो सकती है, जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की होगी.




ABOUT THE AUTHOR

...view details