उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोशल मीडिया ने बनाया राहुल गांधी को पप्पू : सिद्दार्थ नाथ सिंह

By

Published : Apr 24, 2019, 9:51 PM IST

बीजेपी लोकसभा चुनाव की वैतरिणी को पार करने के लिए सभी मुमकिन प्रयास कर रही है. सोशल मीडिया की अहमियत को देखते हुए आईटीसेल को भी पूरी तरह सक्रिय कर दिया गया है. इसी के मद्देनजर बुधवार को राज्य के स्वास्थय मंत्री जिला भाजपा आईटी सेल के कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बीजेपी आईटी सेल के कार्यक्रम में लिया हिस्सा

जौनपुर : लोकसभा चुनाव के छठवें चरण की नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद जनपद में बुधवार को बीजेपी ने विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन आयोजित किया. इस कार्यक्रम में आईटीसेल के कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देने के लिए तैयार किया गया. सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अपने संबोधन में राहुल गांधी समेत अन्य विपक्षी नेताओं पर हमला बोला.

बीजेपी ने जिले में लोकसभा चुनाव जीतने के पांच सौ साइबर योद्धाओं की टीम तैयार की है. इनके सहारे दोनों लोकसभा मछलीशहर एवं सदर सीट पर परचम फहराने की तैयारी की जा रही है. इन कार्यकर्ताओं की हौसलाअफजाई के लिए तिलकधारी सिंह महिला महाविद्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मौजूद स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बीजेपी आईटी सेल के कार्यक्रम में लिया हिस्सा.
राहुल गांधी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का कोई पुराना वीडियो आया है, जिसमें वह कहते हैं कि एक साल में एक महिला 12 बच्चे पैदा करती है. इस तरह की चीजों को आईटीसेल के कार्यकर्ता वीडियो के माध्यम से लोगों के बीच लाते हैं. लोग पुरानी बातों को भूलने लगते हैं. आईटी सेल इन बातों को बार-बार याद दिलाने की जिम्मेदारी बखूबी निभाता है. सिद्धार्थ सिंह ने आगे कहा कि सोशल मीडिया ने ही राहुल को पप्पू बनाने का काम किया है. हमारा काम है कि हम चुनाव में किस तरह अपने पक्ष को सामने लाने का काम करें. सपा-बसपा भी जानती है कि हमारा आईटी सेल बहुत तेज है. जिसके दम पर हम फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में योगदान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details