उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना का प्रभाव: जौनपुर में जुमे की नमाज पर अगले आदेश तक लगी रोक

By

Published : Mar 21, 2020, 8:08 AM IST

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. इसके मद्देनजर जौनपुर में शिया समुदाय ने जुमे की नमाज पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है.

coronavirus.
जुमे की नमाज पर रोक.

जौनपुरःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के लिए निवेदन किया गया है. इसी क्रम में जनपद के शिया समुदाय ने जुमे की नमाज पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है. शिया धर्म गुरु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू के लिए निवेदन किया है, जिसमें हम लोग उनका पूरा सहयोग करेंगे.

जुमे की नमाज पर रोक.

जुमे की नमाज पर अगले आदेश तक रोक
जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित शिया जामा मस्जिद पर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण जुमे की नमाज पर अगले आदेश तक रोक लगा दी गई है. शिया मस्जिद के मौलाना महफुजूल हसन ने बताया कि कोरोना वायरस से विश्व के 167 मुल्क प्रभावित हैं, जिसमें चीन, ईरान और इटली सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं.

मौलाना महफुजूल हसन ने कहा कि कोरोना वायरस से पूरा विश्व परेशान है. भारत में कुछ लोगों में संदिग्ध लक्षण पाए गए हैं. इस बीमारी का अभी तक कोई इलाज नहीं मिला है. इसमें बचाव का सबसे अच्छा तरीका यह है कि कहीं भीड़ इकट्ठा न हो. अगर किसी तरह की कोई परेशानी होती है तो डॉक्टर से संपर्क करके इलाज कराएं. इससे बचाव का सबसे अच्छा तरीका सावधानी ही है. जुमे की नमाज पर भी अगले आदेश तक रोक लगा दी है.

इसे भी पढ़ें-सहारनपुर: शांतिपूर्ण तरीके से अदा हुई जुमे की नमाज, पुलिस प्रशासन अलर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details