उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में मुठभेड़ः एक गौ तस्कर गिरफ्तार, दर्ज हैं 12 से ज्यादा मुकदमे

By

Published : Sep 26, 2022, 11:33 AM IST

जौनपुर में रविवार को पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एसओजी प्रभारी बाल-बाल बचे. पुलिस ने आरोपी गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. तस्कर पर जिले के विभिन्न थानों में 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

Etv Bharat
जौनपुर में मुठभेड़

जौनपुरः जिले में रविवार देर रात पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने एक गौ तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. एसएसपी अजय साहनी के निर्देश पर गौ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाए गया. इसके तहत रविवार देर रात शाहगंज खेतासराय और एसओजी की संयुक्त टीम की अरन्द नहर के पास गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई. पुलिस ने गौ तस्करों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसमें एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी बाल-बाल बचे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक आरोपी घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी. वहीं, इसका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार, रविवार देर रात मुखबिर की सूचना पर अरन्द नहर के पास गौ तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. गौ तस्कर की फायरिंग में स्वाट टीम प्रभारी आदेश त्यागी बाल-बाल बच गए. गोली उनके बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी. जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी हारून उर्फ तुआफ कंकाली घायल हो गया. वहीं, उसका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

जानकारी देते एसपी सीटी डॉ. संजय कुमार

एसपी सीटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बिना नम्बर की एक पिकअप, चार गोवंश, एक देशी तमंचा 315 बोर एक खोखा कारतूस बरामद किया. सरपतहां थाने के रहने वाले गिरफ्तार गौ तस्कर घायल हारून उर्फ तुआफ कंकाली पर 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पर केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं, फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ेंःआगरा में शराब के लिए रुपये न देने पर जूता कारीगर की हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details