उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2020, 6:17 PM IST

यूपी के जौनपुर में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोर कई चोरी की घटनाओं में वांछित रह चुके हैं. पकड़े गये चोरों के पास से चोरी का सामान भी बरीमद हुआ है.

etv bharat
तीन चोर गिरफ्तार.

जौनपुर: जनपद में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ प्रभावी नियंत्रण और कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत बुधवार को थाना लाइन बाजार की पुलिस के द्वारा चोरी की योजना बनाते हुये तीन शातिर चोरों की गिरफ्तारी हुई है.

जनपद में इन दिनों बेरोजगारी का आंकड़ा काफी बढ़ गया है, जिसकी वजह से अपराध का ग्राफ भी बढ़ रहा है. जिले में आये दिन चोरी, लूट और हत्या की घटनाओं की वजह से जनपद की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. वहीं पुलिस भी खराब कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रयास कर रही है.

बता दें कि जनपद में इन दिनों अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत जनपद की लाइन बाजार पुलिस ने टीडी कॉलेज मैदान के पास से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोर चांद अली, मोहम्मद रुस्तम और अजय निषाद है. गिरफ्तार चोर कई चोरी की घटनाओं में वांछित रह चुके हैं. पकड़े गये चोरों के पास से दो बैटरी, एक इनवर्टर और कई उपकरण बरामद हुए हैं. पुलिस गिरफ्तार चोरों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details