उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: अस्थाई जेल से फरार अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2020, 6:31 PM IST

यूपी के जौनपुर में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुछ दिन पहले अस्थाई जेल से दो अपराधी खिड़की काटकर फरार हो गए थे. पुलिस ने दोनों ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

police arrested criminal
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

जौनपुर: जनपद की जिला जेल में इन दिनों कैदियों की संख्या काफी ज्यादा है. वहीं जेल के भीतर भी अब कोरोना संक्रमण का खतरा भी मंडराने लगा है. इसके चलते पकड़े जा रहे अपराधियों को अब अस्थाई जेल में रखा जा रहा है.

बता दें, प्रसाद इंस्टीट्यूट को अस्थाई जेल के रूप में परिवर्तित किया गया है. इस जेल में पुलिस और आपदा एक्ट में पकड़े जा रहे आरोपियों को रखा गया है. इसी जेल से दो शातिर अपराधी राजू चौहान और मोनू गौतम जेल की खिड़की काटकर फरार हो गए थे. दोनों ही अपराधियों को लाइन बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों अपराधियों को कड़ी सुरक्षा के बीच में जेल में रखा गया है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
जौनपुर की जिला जेल में कैदियों की संख्या ज्यादा हो गई है. बीते 2 महीनों से पकड़े जा रहे अपराधियों को प्रसाद इंस्टीट्यूट की अस्थाई जेल में रखा जा रहा है. इस अस्थाई जेल में अपराधी पुलिस और प्रशासन दोनों की सुरक्षा में हैं. इसी बीच दो अपराधी एक हफ्ते पहले खिड़की काटकर फरार हो गए थे. दोनों ही काफी शातिर किस्म के अपराधी हैं. इसमें राजू चौहान नाम हत्या के मामले में जेल में बंद था. वहीं मोनू गौतम पर कई बड़ी-बड़ी धाराओं में मुकदमे दर्ज थे. यह दोनों ही अपराधी अब पकड़े जा चुके हैं. पुलिस ने बुधवार को मोनू गौतम नाम के अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि राजू चौहान पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था.


प्रसाद इंस्टीट्यूट के अस्थाई जेल से दो शातिर अपराधी फरार हुए थे. इसमें से बुधवार को मोनू कुमार गौतम को गिरफ्तार किया गया है, जबकि राजू चौहान पहले गिरफ्तार हो चुका है. यह दोनों ही अपराधी काफी शातिर किस्म के हैं.
-डॉ. संजय कुमार, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details