उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 13, 2020, 2:08 PM IST

ETV Bharat / state

जौनपुर: पुलिस की बड़ी सफलता, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर जिले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पकड़े गए अपराधी के पास से पुलिस ने 2 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

jaunpur news
इनामी बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर:जनपद पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही है. सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी कर रही है. ऐसे ही सरपतहा थाना पुलिस ने एसओजी के साथ मिलकर लंबे समय से फरार चल रहे एक अंतरजनपदीय बदमाश रविंद्र वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने पकड़े गए अपराधी के पास से 2 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस पकड़े गए इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है.

पुलिस चला रही है अभियान
इन दिनों बेखौफ अंदाज में लूट और हत्या की घटनाओं को अंजाम देकर घूम रहे अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अभियान चला रही है. पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद सभी थाना क्षेत्रों में चेकिंग की जा रही है. इसी क्रम में सरपतहा थाना कि पुलिस ने एसओजी के साथ मिलकर एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है.

घेराबंदी कर किया गिरफ्तार
मुखबिर से सूचना मिली की शातिर लुटेरा रविंद्र वर्मा किसी घटना को करने की फिराक में है. तभी पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए लुटेरे पर पुलिस ने पहले से ही 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. वहीं कई वांछित मामलों में वह अपराधी भी था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details