उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: चोरी के आरोप में महिला संग मारपीट, वीडियो वायरल होने पर हुई ये कार्रवाई

यूपी के जौनपुर में एक महिला संग मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 7, 2020, 5:38 PM IST

महिला से मारपीट का वीडियो वायरल.
महिला से मारपीट का वीडियो वायरल.

जौनपुर:जिले के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र एरिया में एक महिला को चोरी का आरोप लगाते हुए पीटने का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला ऑटो से कहीं जा रही थी. इस दौरान कुछ लोगों ने उस पर चोरी का आरोप लगाया और उसे ऑटो से उतारकर पीटना शुरू कर दिया. घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जाने पूरा मामला
जनपद के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र स्थित एक महिला के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा हैं. वीडियो में महिला को कई लोग मिलकर पिटाई कर रहे हैं. लोगों ने महिला को पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. पुलिस ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी
क्षेत्राधिकारी रणविजय सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के साथ मारपीट की जा रही है. मामले की जांच कराई गई तो पता चला कि महिला ऑटो में यात्रा कर रही थी. इस दौरान कुछ लोगों ने उस पर चोरी का आरोप लगाकर मारपीट की. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details