उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: दो पक्षों की खूनी संघर्ष में एक की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हैंडपम्प में पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Mar 3, 2020, 2:58 AM IST

ETVBHARAT
हैंडपम्प को लेकर दो गुटों में संघर्ष

जौनपुर: बदलापुर थाना क्षेत्र के चवरी गांव में हैंडपम्प को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. मारपीट में एक पक्ष के गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

हैंडपम्प को लेकर दो पक्षों में संघर्ष.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष
जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के चवरी गांव में हैंडपम्प और उसके गड्ढे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायल हो गए. मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर इलाके की पुलिस चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

क्या थी वजह
जमीनी विवाद को लेकर रामराज और मृतक लालजी के बीच विवाद चल रहा था. इसी बीच हैंडपम्प के पानी की निकासी को लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई और फिर हाथापाई हुई. देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डण्डे चलने लगे. सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालात देखकर घायल लालजी, जयप्रकाश और मनोज को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल ले जाते समय ही लालजी की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:-जौनपुर: आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत, चार घायल

बदलापुर के थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों में मारपीट हुई, घायलों में उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. पीड़ित ने मुकदमा पंजीकृत कराया. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.
-संजय राय, पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details