उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली में बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ: ओमप्रकाश राजभर

दिल्ली चुनाव पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया है और यहीं से पूरे देश से बीजेपी साफ होने जा रही है.

By

Published : Feb 9, 2020, 11:30 AM IST

Updated : Feb 9, 2020, 12:05 PM IST

etv bharat
ओमप्रकाश राजभर ने पीएम पर साधा निशाना.

जौनपुर: पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने एक दिवसीय दौरे पर जिले में पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की. मीडिया से बातचीत के दौरान राजभर बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को घेरते नजर आए. उन्होने तंज कसते हुए कहा कि विश्व में सबसे झूठ बोलने वाले नेता नरेंद्र मोदी हैं.

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना.

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना
दिल्ली चुनाव पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया है और पूरे देश से बीजेपी साफ हो रही है. ओमप्रकाश राजभर ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश नहीं बिकने दूंगा, लेकिन वह सब कुछ प्राइवेट हाथों में बेंच रहे हैं. रेलवे, एयरपोर्ट के बाद अब ये लोग एलआईसी भी बेचने जा रहे हैं.

यूपी सरकार पर बरसे राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री झारखंड गए तो वहां, उन्होंने हनुमानजी को दलित बोला, उसके बाद दिल्ली गए तो वहां पर कहा कि बीजेपी की सरकार आने पर पूरी दिल्ली वासियों को मुफ्त बिजली मिलेगी, जबकि वहां तो पहले से ही बिजली मुफ्त दी जा रही है.

पिछडों वर्ग का बजट कम करने का लगाया आरोप

राजभर ने योगी सरकार पर पिछड़े वर्ग का बजट घटाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब वह मंत्री बने तो 850 करोड़ रुपये बजट पिछड़ों के लिए किया. सरकार से उनके हटने के बाद पिछड़ा वर्ग का बजट 600 करोड़ कर दिया गया. यह सरकार सामान्य वर्ग के बच्चों की अपेक्षा पिछड़ा वर्ग के बच्चों के साथ दोहरा रवैया अपना रही है. लगातार पिछड़े वर्ग के साथ सरकार धोखा कर रही है.

Last Updated : Feb 9, 2020, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details