उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में कोरोना हुआ बेकाबू, एक हजार के करीब पहुंचा आंकड़ा

By

Published : Jul 22, 2020, 11:18 AM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना वायरस के संक्रमण को काबू करने की कोशिशें लगातार की जा रही हैं. इसके बाद भी कोई भी सफलता हाथ नहीं लग रही है.

कोरोना के नये मामले
कोरोना के नये मामले

जौनपुर: जिले के शाहगंज और केराकत तहसील की हालत और ज्यादा खराब हो गई है. यहां पर लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. फिलहाल 30 नए मरीज केराकत और शाहगंज में फिर से सामने आए हैं. वहीं जिला प्रशासन ने 11 नए कंटेनमेंट जोन बनाए हैं. इससे पहले पहले भी 12 कंटेनमेंट जोन बनाए गए थे. इस तरह से अब पूरे जनपद में 23 कंटेनमेंट जोन हो चुके हैं.

कोरोना के नये मामले

इन इलाकों में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सरकार की ओर से बनाई गई पाबंदियों को सख्ती से लागू किया गया है. वहीं जिला प्रशासन भी इन इलाकों में लक्षण वाले लोगों के सैंपल और सामानों की सप्लाई को सुनिश्चित कराने का काम कर रहा है. वहीं अब नए कंटेनमेंट जोन में ओलन्दगंज को फिर से शामिल किया गया है. क्योंकि यहां पर दो संक्रमण के मामले पाए गए हैं.

वहीं जनपद में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या अब 988 तक पहुंच गई है. जिले में कोरोना के बढ़ते मरीजों के इलाज की जरूरत के लिए 100 बेड का L1 अस्पताल मटियारी में बनाया जा रहा है. वहीं 24 बेड के L2 अस्पताल को ट्रॉमा सेंटर में खोला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details