उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में मिले 45 नए मरीज, आंकड़ा पहुंचा 701

By

Published : Jul 11, 2020, 10:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में 10 पुलिसकर्मी समेत कोरोना वायरस के 46 नए मरीज सामने आए हैं. अब यहां मरीजों की संख्या बढ़कर 701 पहुंच गई है.

etv bharat
45 कोरोना के नए मरीज मिले.

जौनपुर:जिले में एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपनी रफ्तार पकड़ी है. शनिवार को कोरोना की आई रिपोर्ट में 10 पुलिसकर्मी, 1 चिकित्सक समेत कुल 46 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए हैं. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 701 पहुंच गई है. सरकारी आंकड़ों के अनुसार अबतक 9 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं अब जिले में कोरोना वायरस के प्रसार की रफ्तार भी तेज हो गई. जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों में सबसे ज्यादा संख्या बाहर से आए प्रवासी मजदूरों की पाई गई है.

जिले में 701 हुए कोरोना मरीज
जिले में एक साथ कोरोना वायरस के 46 नए संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. इतनी बड़ी संख्या में कई दिनों बाद संक्रमित मरीज सामने आए हैं. वहीं जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 701 पहुंच गई है, जिसमें सबसे ज्यादा मुंबई से आए हुए प्रवासी शामिल है. शनिवार को 46 कोरोना मरीजों में 10 पुलिसकर्मी थाना खेतासराय पर तैनात हैं. इसके अलावा जिला अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं.

इलाके को किया गया सैनिटाइज

अस्पताल के डॉक्टर और थाने के सिपाहियों में संक्रमण पाए जाने के बाद अस्पताल और थाने को सील कर सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है. वहीं आज पूरे शहर में सैनिटाइजेशन का काम किया गया. सभी प्रमुख सड़कों से लेकर कोरोना से संक्रमित इमारतों और ग्रामीण इलाकों में भी दमकल की गाड़ियों के माध्यम से सैनिटाइजेशन का काम किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details