उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: प्रेमी युगल ने घर से भागकर की शादी, प्रेमी की बहन से दुष्कर्म का प्रयास

यूपी के जौनपुर में एक प्रेमी युगल के गांव से भागकर शादी करने के बाद लड़की पक्ष द्वारा लड़के के घरवालों को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की के घरवालों ने लड़के की मां के साथ मारपीट की और उसकी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

By

Published : Dec 27, 2019, 10:48 PM IST

etv bharat
जौनपुर में रेप

जौनपुर: चंदवक थाना क्षेत्र के निवासी एक प्रेमी युगल ने गांव से भागकर शादी कर ली. इससे नाराज प्रेमिका के घरवालों ने बदला लेने के लिए प्रेमी के घर में घुसकर हमला बोल दिया. आरोप है कि उन्होंने प्रेमी की मां के साथ मारपीट की और उनकी नाबालिग बहन के कपड़े फाड़ दिये.

जानकारी देते अधिवक्ता और एसपी.

आरोप है कि इसके बाद प्रेमिका के घरवाले प्रेमी की बहन को घर से उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. मौके पर पहुंची यूपी हंड्रेड की टीम ने नाबालिग को बचाया. इस मामले में हाईकोर्ट के निर्देश पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया लेकिन पुलिसिया कार्रवाई न होने से क्षुब्ध होकर पीड़ित परिवार ने एसपी सिटी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें: जौनपुर: ठंड से हो रही गोवशों की मौत, खुले में पड़े पशुओं के शव

क्या है पूरा मामला

  • चंदवक थाना क्षेत्र के निवासी प्रेमी युगल ने भागकर शादी कर ली.
  • लड़की के घरवालों को ये बात नागवार गुजरी.
  • आरोप है कि उन्होंने लड़के के घरवालों को सबक सिखाने के लिए घर में घुसकर हमला कर दिया.
  • लड़के की मां के साथ मारपीट की गई.
  • मां को बचाने पहुंची बेटियों के साथ भी अभद्रता की गई.
  • आरोप है कि मारपीट में नाबालिग लड़की के कपड़े फाड़ दिए गए और उसे घर से उठा ले गए.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि मेरे घर चार-पांच की संख्या में लोग पहुंचे थे. मुझे अपने घर उठा ले गए. मेरा दुष्कर्म हो जाता पर पर मौके पर यूपी हंड्रेड की गाड़ी पहुंच गई और मैं बच गई. नाबालिग लड़की ने बताया कि जिस लड़की से भैया ने शादी की है उनके घरवाले दबंग हैं. पीड़िता का आरोप है कि हम लोगों को गांव में आने नहीं दे रहे हैं. फोन पर भद्दी भद्दी गालियां दे रहे हैं. गांव में जाने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. हमारा परिवार दर-दर भटक रहा है. हम कभी मामी, कभी मौसी के घर रहते हैं. साहब से मिलकर मैंने शिकायत की है. उन्होंने आगे की कार्रवाई के लिए मुझे भरोसा दिया है.

ये भी पढ़ें: जौनपुरः पार्टी से निष्कासित नेता लखनऊ में करेंगे कांग्रेस बचाओ रैली

वहीं इस मामले में एसपी सिटी अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि चंदवक थाना क्षेत्र में एक मामला प्रकाश में आया है. इसमें एक लड़की को उसके गांव में जाने नहीं दिया जा रहा है. इसके लिए मैंने इंस्पेक्टर से फोन कर पूरे मामले की जानकारी मांगी है. इन लोगों के पास हाईकोर्ट के आदेश हैं. मुकदमा पंजीकृत हो गया है. चंदवक इंस्पेक्टर से रिपोर्ट मांगी गई है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details