उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, कई घायल

By

Published : Aug 23, 2020, 10:00 AM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. वहीं इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया. मामला सिकरारा थाना क्षेत्र का है.

fighting between two sides in jaunpur
जौनपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट.

जौनपुर:जिले में इन दिनों मारपीट की घटनाएं खूब हो रही हैं. मामूली विवाद भी इन दिनों बड़े-बड़े झगड़े का रूप ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सिकरारा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में हुआ, जहां बच्चों के विवाद में बड़े भी उलझ गए, जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. आधे घंटे तक मारपीट होती रही. वहीं पड़ोस के लोग तमाशबीन बन घटना का वीडियो बनाते रहे. इस घटना में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनको स्थानीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है.

सिकरारा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. पुलिस मामले से सम्बन्धित लोगों को थाने ले आकर कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, चांदपुर गांव के राज बहादुर प्रजापति ने गुरुवार को थाने पर तहरीर दी थी कि बच्चों के विवाद को लेकर बिंद बस्ती के रामपाल बिंद व कैलाश बिंद ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसके सिर व शरीर में हल्की चोट आई है. इस मामले में रामपाल और कैलाश के विरुद्ध धारा 324, 504 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह के संज्ञान में आने के बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाकर कार्रवाई में जुट गई है. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित राजबहादुर प्रजापति की तहरीर पर राजबली समेत उनके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दूसरे पक्ष से कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है.

एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि सिकरारा के चांदपुर में राजबली की तरफ से मुकदमा कायम किया गया है. इसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरे पक्ष से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:कोरोना ने बैंड बजाने वालों का बजाया 'बैंड', बेरोजगार हुए कलाकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details