उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 23, 2021, 12:31 AM IST

ETV Bharat / state

बदमाशों ने सराफा व्यापारी को घायल कर 60 हजार के आभूषण लूटे

जौनपुर जिले में सराफा व्यापारी को बदमाशों ने लूट लिया. बदमाशों ने व्यापारी को घायल कर उससे 60 हजार रुपये के आभूषण लूट लिए.

Loot with businessman in jaunpur
जौनपुर में सराफा व्यापारी से लूट.

जौनपुर :जनपद के नेवढ़िया थाना क्षेत्र में सोमवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर 60 हजार के आभूषण लूट लिए. दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने तमंचे की बट से सराफा व्यापारी को घायल कर इस लूट को अंजाम दिया.

ये है पूरा मामला

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के भवानीगंज गांव निवासी किशन सोनी की सोने-चांदी के जेवर की दुकान है. वह मोटरसाइकिल से अपनी दुकान सुरेरी थाना क्षेत्र के बासुपुर बाजार जा रहे थे. वह सहिजनी गांव के समीप ब्रह्मबाबा मंदिर के पास पहुंचे तो दो मोटरसाइकिल सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उन्हें धक्का दे दिया. धक्के के कारण किशन गिर गए. इसके बाद बदमाशों ने उनके सिर पर कट्टे की मुठिया से वार कर दिया. इसके बाद बदमाश डिग्गी में रखे चांदी और सोने के आभूषण लूटकर भाग गए. लूटे गए आभूषण की कीमत लगभग 60 हजार रुपये बताई जा रही है.

स्थानीय लोगों में आक्रोश

दिनदहाड़े हुए इस लूट को लेकर पीड़ित सहित स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश दिख रहा है. पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है. सूचना पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष नेवढ़िया अमरेंद्र पांडेय ने बताया कि पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है, जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details