उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर पुलिस ने 20 हजार के इनामी को पकड़ा

जौनपुर में लाइन बाजार थाना को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने सर्विलांस की टीम के साथ मिलकर विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे हैं राजन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. राजन के पास से पुलिस ने एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं.

By

Published : Mar 3, 2019, 9:32 PM IST

पुलिस के हत्थे चढ़ा 20 हजार का इनामियां

जौनपुर :पिछले कई महीनों से गैंगस्टर और दुष्कर्म मामले में फरार चल रहा आरोपी राजन कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया है. राजन के पास से पुलिस ने एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं. उसके ऊपरबीस हजार का इनाम था.

पुलिस के हत्थे चढ़ा 20 हजार का इनामी.

पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के नेतृत्व में अपराधियों और अपराध पर लगाम लगाने के लिए शहर में अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लाइन बाजार थाना और सर्विलांस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर कलीचाबाद चौहानी से विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे हैं राजन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि लाइन बाजार थाना और सर्विलांस की संयुक्त कार्रवाई से बीस हजार के इनामी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया. इस पर विभिन्न स्थानों पर छह मुकदमे पंजीकृत हैं. महिला से रेप का भी आरोप है. पुलिस को पिछले कई महीनों से इसकी तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details