उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

यूपी के जौनपुर में पुलिस ने अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 24, 2022, 10:17 PM IST

अवैध असलहा फैक्ट्री.
अवैध असलहा फैक्ट्री.

जौनपुरः पुलिस ने पुराने खंडहर मकान में संचालित अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ अवैध असलहा और असलहा बनाने का उपकरण बरामद किया है. जबकि एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया.

सरायख्वाजा प्रभारी निरीक्षक देवानन्द रजक को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि भैसनी पेट्रोल पम्प के पास एक असलहा फैक्ट्री संचालित की जा रही है. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा. इस दौरान पुलिस अम्बेडकर नगर निवासी राजू को 5 अर्द्ध निर्मित कट्टा, 1 तमंचा 315 बोर, एक कारतूस और अन्य उपकरण के साथ गिरफ्तार किया. इस दौरान सरायख्वाजा निवासी ब्रजेश फायदा उठाकर भाग गया.

इसे भी पढ़ें-प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

एसपी ग्रामीण सरवन कुमार सिंह ने बताया कि एसएसपी अजय साहनी के कुशल नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी ग्रामीण ईस्पेक्टर सराय ख्वाजा के सम्मलित सहयोग से स्थानीय सरायख्वाजा के भैसहा पेट्रोल पंप के पीछे स्थित खंडहर से एक युवक को गिरफ़्तार किया गया. जिसके पास से 5 देशी कट्टा,एक तमंचा सहित अन्य उपकरण बरामद किया गया है. एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details