उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 5, 2020, 2:34 AM IST

ETV Bharat / state

जौनपुर: नशे में धुत पति ने की पत्नी की हत्या

यूपी के जौनपुर में एक पति ने नशे में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. पति ने दहेज के लिए पत्नी की हत्या की. पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जौनपुर समाचार.
सरपतहां पुलिस थाना.

जौनपुर:जनपद में नशे में धुत पति ने अपने चार साल के मासूम बच्चे के सामने ही अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि, आरोपी पति दहेज के लिए पत्नी का बराबर उत्पीड़न करता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सरपतहां थाना अंतर्गत भटौली गांव में दहेज के लिए दीपक ने अपने बेटे के सामने पत्नी नेहा को गोली मारकर हत्या कर दी. 5 साल पहले ही दीपक की शादी नेहा से हुई थी. उनका 4 साल का एक बेटा भी है. दहेज को लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया. घटना को देखकर 4 साल का मासूम घर के बाहर झाड़ियों में छिप गया था. पुलिस ने बच्चे की खोज की तो उसने सारी घटना पुलिस को बताई. बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने घर के अंदर मां के सिर में गोली मारी. पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि दहेज के लिए पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details