उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहेली के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर किशोरी से किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार

By

Published : Apr 2, 2023, 1:47 PM IST

जौनपुर में एक किशोरी के साथ उसकी सहेली के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और फिर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

किशोरी से गैंगरेप
किशोरी से गैंगरेप

जौनपुरःजिले में किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. किशोरी इंटर कॉलेज की छात्रा है, जिसकी सहेली के भाई ने अपने 3 साथियो के साथ मिलकर गैंगरेप किया. आरोपियों ने इस दौरान किशोरी का अश्लील वीडियो बना लिया. आपस में विवाद होने के बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता ने 1090 पर इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

तहरीर के अनुसार, चंदवक थाना के एक गांव की किशोरी इंटरमीडिएट में पढ़ती है. उसके साथ ही पढ़ने वाली छात्रा का भाई जो उसी कॉलेज में पढ़ता है. उससे उसकी दोस्ती हो गई. दोनों चोरी-छिपे मिलने लगे. इस बात की जानकारी किशोर के दोस्तों को भी हो गई, जो साथ पढ़ते थे. उन सभी ने मिलकर किशोरी से शारीरिक संबंध बनाने की योजना बनाई. योजना के मुताबिक, उन्होंने किशोरी को एक स्थान पर बुलाया और दुराचार किया. इसी दौरान एक-एक कर सभी पहुंचते गए और दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाते गए.

पीड़िता के अनुसार, इस वारदात के बाद वह डर गई और किसी से कुछ नहीं बताया. घटना के करीब एक माह बाद युवकों का आपस में विवाद होने पर उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की. सीओ केराकत गौरव वर्मा ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश की जा रही है. वहीं, एक अन्य आरोपी जो अपने ननिहाल वाराणसी में रह कर पढ़ाई करता था. उसने मामले में कार्रवाई होने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया. उसका वाराणसी के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ 376 D के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ेंःफर्रुखाबाद में युवती की हत्या, पहचान छिपाने के लिए केमिकल से जलाया चेहरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details