उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 8, 2020, 9:14 AM IST

ETV Bharat / state

जौनपुर: डीएसओ कार्यालय के बाबू पर ठगी के आरोप, डीएम ने सस्पेंड करने का दिया आदेश

यूपी के जौनपुर में जिला कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डीएम कार्यलय पर समस्याओं को निस्तारण के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जहां एक फरियादी ने डीएसओ कार्यालय में तैनात बाबू कृपाल सिंह के ऊपर रेलवे में नौकरी के नाम पर ठगी का आरोप लगाया

etv bharat
डीएसओ कार्यालय के बाबू पर ठगी के आरोप.

जौनपुर: जिला कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डीएम कार्यलय पर समस्याओं को निस्तारण के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जहां एक फरियादी ने डीएसओ कार्यालय में तैनात बाबू कृपाल सिंह के ऊपर रेलवे में नौकरी के नाम पर ठगी का आरोप लगाया. इस पर जिलाधिकारी ने तुरंत उन्हें बुलाकर पूछताछ की.

डीएसओ कार्यालय के बाबू पर ठगी के आरोप.

मामला लाइन बाजार थाना स्थित जिलाधिकारी कार्यालय का है, जहां तहसील दिवस पर फरियादी अभिषेक ने डीएसओ कार्यालय में तैनात बाबू कृपाल सिंह पर रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया. अभिषेक ने जिलाधिकारी से कहा कि इस्टर्न रेलवे में टीसी की नौकरी के लिए पैसे लिए थे. बाबू ने फर्जी नियुक्ति पत्र और पहचान पत्र भी दिया है.

सप्लाई बाबू कृपाल सिंह को किया सस्पेंड
अभिषेक ने जिलाधिकारी को फर्जी आईडी और नियुक्ति पत्र भी दिखाया. जिस पर सप्लाई बाबू कृपाल सिंह को मौके पर बुलाया और पूछताछ की गई. मामले की सुनवाई करते हुए जिलाधिकरी ने आरोपी कृपाल सिंह को सस्पेंड करने का आदेश दिया. फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: जौनपुर के विनोद को सराह रहे लोग, जाने क्यों

ABOUT THE AUTHOR

...view details