उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या के मामले में पिता, पुत्र सहित चार गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 6:20 AM IST

जौनपुर में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में सगे भाइयों में जमीन को लेकर विवाद हुआ था. इस विवाद में एक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

चारों आरोपी गिरफ्तार.
चारों आरोपी गिरफ्तार.

जौनपुर: सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में सगे भाइयों में जमीन को लेकर विवाद हुआ था. इस विवाद में अशोक कुमार गौतम की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने पिता, पुत्र सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जेल भेज दिया गया.

जमीन का चल रहा था विवाद

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी गांव में अशोक कुमार गौतम और राम अजोर गौतम के बीच जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. दोनों भाइयों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर कई बार झड़प भी हो चुकी थी. रविवार को भी दोनों भाइयों के बीच झड़प हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे चलने लगे. इस दौरान दोनों भाइयों के झगड़े में एक भाई के पुत्र ने धारदार हथियार से अपने चाचा पर हमला कर दिया, जिससे अशोक कुमार की हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

भेजा गया जेल

इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई राम अजोर गौतम और उनके पुत्र रंगाराव, विक्की और सूरज को गिरफ्तार कर लिया. इस बाबत थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा कि मृतक के बेटे पंकज गौतम की तहरीर पर नामजद चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details