उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 16, 2020, 5:54 PM IST

ETV Bharat / state

मल्हनी विधानसभा उपचुनाव: पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने किया नामांकन

यूपी के जौनपुर के मल्हनी विधानसभा पर होने वाले उपचुनाव के लिए शुक्रवार को पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया. जबकि धनंजय सिंह 2 दिन पहले ही नामांकन कर चुके हैं.

पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने किया नामांकन
पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने किया नामांकन

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव की निर्वाचन आयोग की घोषणा के बाद नामांकन की प्रक्रिया चल रही है, जनपद जौनपुर के मल्हनी विधानसभा उपचुनाव हाई प्रोफाइल सीट बनती जा रही है. जहां एक तरफ सपा प्रत्याशी लकी यादव ने नामांकन किया. वहीं शुक्रवार को पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया. जबकि धनंजय सिंह 2 दिन पहले ही नामांकन कर चुके हैं, दिलचस्प बात यह है कि दोनों लोग एक दूसरे के खिलाफ प्रचार करते देखें जायेंग.

जिला कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप नामांकन करने पहुंची. श्रीकला रेड्डी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2 दिनों के बाद सभी को पता चल जाएगा कि उन्होंने नामांकन क्यों किया हैं. जब पूछा गया कि क्या हुआ अपने पति धनंजय सिंह के खिलाफ प्रचार करेंगी तो उनका कहना था कि 2 दिनों बाद सबको पता चल जाएगा.

श्रीकला रेड्डी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से हुए चुनाव प्रचार के लिए मल्हनी विधानसभा में क्षेत्र में घूम रही हुं. जहां लोग धनंजय सिंह के कार्यों की तारीफ कर रहे हैं. हैंडपंप, आवास एवं अन्य समस्याओं को लेकर धनंजय सिंह ने जो काम किया है लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details