उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर में अपहरण के बाद पांच वर्षीय बच्ची की हत्या

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पांच वर्षीय बच्ची का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गई. बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है. शनिवार को बच्ची का शव एक नाले में मिला था.

By

Published : Jul 18, 2020, 7:07 PM IST

जौनपुर में पांच वर्षीय बच्ची को अगवा कर हत्या
जौनपुर में पांच वर्षीय बच्ची को अगवा कर हत्या

जौनपुर: जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र में अपहरण के बाद एक पांच साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद बच्ची को घर के पास नाले में फेंक दिया गया. इसकी जानकारी मिलते ही बच्ची के घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने पहुंचकर छानबीन की. पूरे मामले में परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जौनपुर में पांच वर्षीय बच्ची को अगवा कर हत्या


जनपद के नेवढ़िया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 15 जुलाई को घर के बाहर खेलते समय पांच वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी. परिजनों ने बच्ची की बहुत खोजबीन की, लेकिन बच्ची के नहीं मिलने पर परिजन अपहरण होने की आशंका जता रहे थे. शनिवार सुबह बच्ची का शव उसके घर के समीप बह रहे नाले में मिला. बच्ची के हाथ एवं पैर बंधे थे. घर के समीप नाले में शव मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय बच्ची घर के पास खेलते समय 15 जुलाई की शाम को गायब हो गई थी. इसके बाद शनिवार सुबह घर के पास नाले में बच्ची का शव मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details