उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत, चार घायल

यूपी के जौनपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. इस दौरान एक शख्स की मौत भी हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 2, 2020, 5:37 PM IST

Etv bharat
दो पक्षो में मारपीट.

जौनपुर: मुंगरा बादशाहपुर के कमालपुर गांव में आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना में चार लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मारपीट में चार लोग घायल.

कमालपुर गांव निवासी राम शिरोमणि पटेल का पड़ोसी समर बहादुर पटेल से आबादी की जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट में राम शिरोमणि गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान घायल शख्स की मौत हो गई. मारपीट में चार अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े:-बुलंदशहर: दिवंगत विधायक वीरेंद्र सिरोही के पार्थिव शरीर का दर्शन करने पहुंचे सीएम योगी

एसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि कमालपुर गांव में आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. मारपीट के दौरान राज शिरोमणि पटेल की मौत हो गई. पूरे मामले में पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दो लोग फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details