उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: DRM ने मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, शौचलय साफ न होने पर लगाई फटकार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बुधवार को डीआरएम संजय त्रिपाठी ने अर्धवार्षिक निरीक्षण के तहत मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान स्टेशन के शौचालय को जर्जर देख डीआरएम ने अधिकारियों को जल्द से जल्द ठीक कराने के आदेश दिए.

By

Published : Feb 13, 2020, 2:35 AM IST

etv bharat
डीआरएम ने किया मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन का निरीक्षण.

जौनपुरः उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम संजय त्रिपाठी ने जिले के मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन का अर्धवार्षिक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने यात्रियों से स्टेशन की व्यवस्थाओं की हकीकत के बारे में जाना. साथ ही डीआरएम ने स्टेशन पर व्याप्त व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए समस्याओं के निस्तारण के भी निर्देश दिए. जर्जर शौचालय की हालत देख और अग्निशमन यंत्र न होने पर डीआरएम ने नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को फटकार लगाई.

डीआरएम ने किया मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन का निरीक्षण.

अर्धवार्षिक निरीक्षण के तहत मड़ियाहूं स्टेशन का निरीक्षण
लखनऊ रेलवे मंडल के डीआरएम संजय त्रिपाठी अर्धवार्षिक निरीक्षण के तहत जौनपुर के मड़ियाहूं स्टेशन पहुंचे. यहां उन्होंने यात्रियों से स्टेशन की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. इस दौरान स्टेशन पर शौचालय की जर्जर हालात को देख डीआरएम ने अधिकारियों को फटकार लगाई और जल्द सफाई के निर्देश दिए.

मीडिया से बात करते हुए उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम संजय त्रिपाठी ने बताया कि अर्धवार्षिक रेलवे निरीक्षण के दौरान मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया गया, जिसमें यात्रियों से बात कर रेलवे स्टेशन के बारे में सुविधाओं के बारे बात किया गया. इस दौरान प्राप्त समस्याओं को जल्द-जल्द दूर करने के निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें-झांसी: बैलगाड़ी से निरीक्षण करने निकले विधायक, मनरेगा में हो रही धांधली की खुली पोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details