उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तालाब से युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

जौनपुर के सुइथाकला थाना क्षेत्र के लोढ़िया गांव स्थित एक फार्म हाउस में बने तालाब से एक युवक का शव बरामद हुआ. बरामद शव की पहचान प्रिंस सोनी के तौर पर की गई है. शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

By

Published : Mar 30, 2021, 9:48 PM IST

तालाब में मिली युवक की लाश
तालाब में मिली युवक की लाश

जौनपुर : जिले के सुइथाकला थाना क्षेत्र के लोढ़िया गांव स्थित एक फार्म हाउस में बने तालाब में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बरामद शव की पहचान प्रिंस सोनी के तौर पर कई गई है. प्रिंस सोनी अपने ननिहाल पट्टीनरेन्द्रपुर में रहता था. परिजनों का कहना है कि प्रिंस शाम 4 बजे घर पर पहुंचा और बिना खाना खाए फार्म हाउस पर निमंत्रण की बात बताकर घर से चला गया. वहीं देर रात घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने उसे फोन किया. प्रिंस का फोन रिसीव नहीं हुआ तो परिवार के लोग चिंतित हो उठे. परिजन रात भर खोजते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चल सका.

युवक का कपड़ा तालाब के किनारे मिला

मंगलवार की दोपहर फार्म हाउस पर काम करने वाला मजदूर राम आसरे वहां पहुंचा तो देखा कि किसी युवक का कपड़ा तालाब के किनारे पड़ा था. उसके फोन पर घंटी बज रही थी. फोन रिसीव करके उसने घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. इसके बाद युवक को तालाब से बाहर निकालकर स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उपनिरीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया

युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस दौरान उपनिरीक्षक सच्चिदानंद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं मामले में मृतक के मामा रामधारी की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- जौनपुर: चाय पीने घर से निकले व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details